धोनी के बाद सुरेश रैना ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

By vicky  |  August 15, 2020 No comments

 

धोनी के बाद सुरेश रैना ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

Suresh Raina ने लिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

सोशल मीडिया पोस्ट से संन्यास का किया ऐलान

M.S. Dhoni के बाद अब सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रहे सुरैश रैना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया है. M.S. Dhoni के रिटायरमेंट के बाद रैना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि वो भी इस यात्रा में शामिल हो रहे हैं.

Suresh Raina ने लिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास अपने रिटायरमेंट के ऐलान के साथ ही सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ ही सुरैश रैना ने लिखा, 'माही आपके साथ खेलना अच्छा था. पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं. थैंक यू इंडिया. जय हिन्द!'

बता दें कि सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम में मध्यक्रम की बल्लेबाजी क्रम में भूमिका निभाते आए हैं. हालांकि अब सुरेश रैना टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. वहीं सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. महेंद्र सिंह धोनी भी IPL में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं.

सचिन तेंदुलकर ने सुरेश रैना के संन्यास लेने के बाद उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है.

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के रिटायरमेंट के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के दोनों पूर्व क्रिकेटर गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं.

क्रिकेट करियर

अपने क्रिकेट करियर में सुरेश रैना ने 18 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने एक शतक के साथ 768 रन बनाए है. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के लिए 226 एकदिवसीय मैच खेले हैं. इनमें रैना के नाम 5 शतक दर्ज है. रैना ने ओडीआई क्रिकेट में 5615 रन बनाए हैं. इसके अलावा रैना ने 78 टी-20 मुकाबलों में भारत के लिए 1604 रन बनाए हैं. इनमें एक शतक भी शामिल है.

 

Mahendra Singh Dhoni के बाद अब सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. भारतीय टीम के बल्लेबाज रहे सुरैश रैना ने ट्वीट के जरिए अपने Retirement

 का ऐलान किया है.

 

Author: vicky

Hello, I am Author, decode to know more: In commodo magna nisl, ac porta turpis blandit quis. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. In commodo magna nisl, ac porta turpis blandit quis. Lorem ipsum dolor sit amet.

0 Comments:

E-mail Newsletter

Sign up now to receive breaking news and to hear what's new with us.

Recent Articles

© 2014 Latest News & Job. WP themonic converted by Bloggertheme9. Published By Gooyaabi Templates | Powered By Blogger
TOP